बिहार के शिक्षकों के पक्ष में खड़े हुए उपेंद्र कुशवाहा,कहा-मुख्यमंत्री जी जरा शिक्षकों की समस्या पर भी ध्यान दीजिए

बिहार के शिक्षकों के पक्ष में खड़े हुए उपेंद्र कुशवाहा,कहा-मुख्यमंत्री जी जरा शिक्षकों की समस्या पर भी ध्यान दीजिए

PATNA : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षकों के बहाने सीएम नीतीश को घेरा है। बिहार के शिक्षकों के पक्ष में आवाज बुलंद करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री को इन शिक्षकों की समस्याओं के प्रति भी गंभीर होनी चाहिए और उन को ध्यान देना चाहिए।

कुशवाहा ने सीएम नीतीश की शिक्षा प्रणाली पर चोट करते हुए कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। गांव के गरीब बच्चों का भविष्य चौपट हो रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री को इस से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने ट्वीट करके सीएम नीतीश पर तंज कसा है और कहा है कि

"जनता से आग्रह करना चाहता हूं कि मौलिक सवालों को ध्यान में रखकर ही वोट करें, बनावटी मुद्दों पर नहीं। बिहार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। गांवों के सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से ही गरीब बच्चों का भविष्य बनेगा। मुख्यमंत्री जी शिक्षकों की समस्याओं पर ध्यान दें। 

आपको बता दें कि एनडीए में रहने के दौरान भी उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश की शिक्षा मॉडल पर सवाल उठाते रहे थे। केंद्र में मंत्री रहते हुए भी वे शिक्षा को लेकर बिहार में आंदोलन शुरू किया था। अब जबकि वे नीतीश के विरोध में खड़े हैं लिहाजा वे अब भी शिक्षा को बड़ा मुद्दा बनाकर सीएम नीतीश पर हमला करने से बाज नहीं आते। नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा अब उनके पक्ष में खड़े हो गए हैं और मुख्यमंत्री से मांग की है कि शिक्षकों की समस्या पर आप ध्यान दें।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News