बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा को एनडीए से बाहर नहीं देखना चाहते बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर

कुशवाहा को एनडीए से बाहर नहीं देखना चाहते बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर

PATNA : बिहार की सियासत नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के इर्द गिर्द घूम रही है. कभी बिहार में नीच पॉलटिक्स तो कभी विधायक तोड़ने का आरोप इन सभी के बीच रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने जैसे ही एनडीए छोड़ महागठबंधन की तरफ जाने का संकेत दिया है उसके बाद से अलग थलग पड़े उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. डॉ सीपीठाकुर ने लोकसभा चुनाव को युध्द बताते कहा है कि इस समय सेना को माजबूत रखने की है जरूरत. उवेन्द्र कुशवाहा के अलग होने से NDA को नुकसान होगा.

सीपी ठाकुर ने उपेंद्र के मामले में बिहार के डिप्टी सीएम  सुशील मोदी को आड़े हाथो लिया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने क्या बयानं दिया मुझे पता नही लेकिन एक बात साफ है कि कुशवाहा के जाने  कुशवाहा वोटबैंक को एनडीए में लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा पहले सीट शेयरिंग को लेकर नाराज़ थे फिर नीतीश कुमार के नीच कहें जाने वाले बयान से अपने अपमान की बात कही थी. एनडीए से अलग होने की अटकलों के बीच कुशवाहा को बीजेपी के सांसद का साथ मिला है लेकिन सीपी ठाकुर के बयान से बीजेपी ने पहले भी खुद को दूर रखा है. 


Suggested News