बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सबकुछ तय करके पटना आये हैं कुशवाहा, जेडीयू से किसी तरह के गठबंधन को किया खारिज

सबकुछ तय करके पटना आये हैं कुशवाहा, जेडीयू से किसी तरह के गठबंधन को किया खारिज

PATNA : केंद्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंच गए हैं। दो दिन पहले कुशवाहा अमित शाह से मुलाकात की उम्मीद लिए दिल्ली पहुंचे थे लेकिन उन्हें खाली हाथ पटना लौटना पड़ा है। पटना पहुंचते ही कुशवाहा ने एक बार फिर से जेडीयू पर हमला बोला है। कुशवाहा ने साफ कर दिया है कि उनका गठबंधन बीजेपी से है ना कि जेडीयू से।

कुशवाहा ने सबकुछ कर लिया है तय

उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से मीडिया के सामने अमित शाह से मुलाकात नहीं होने पर अफसोस जताया है। सियासी जानकार मानते हैं कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने आगे के राजनीति को लेकर सब कुछ तय कर लिया है। कुशवाहा अब आगे एनडीए के साथ बने रहना नहीं चाहते। लेकिन एनडीए से बाहर जाने का दोष वह अपने मत्थे लेना भी नहीं चाहते। यही वजह है कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार बीजेपी से सवाल पूछ रहे हैं। यह मालूम होने के बावजूद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं कुशवाहा ने उनसे मिलने का वक्त मांगा। दरअसल कुशवाहा का मकसद बीजेपी को अपने समर्थकों के सामने एक्सपोज करना है। यह पहले से ही तय है कि आज रालोसपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में उपेंद्र कुशवाहा आगे के राजनीतिक निर्णय के लिए अधिकृत कर दिए जाएंगे। कुशवाहा ने पहले ही शरद यादव को अपने साथ मुंगेर में 24 नवंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में ले जाने का तैयार कर रखा है। 

राहुल से मुलाकात की खबरों को बताया गलत

उपेंद्र कुशवाहा ने खबर को सिरे से खारिज किया की उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के लिए वक्त मांगा। कुशवाहा ने कहा कि उन्हें लेकर मीडिया में तरह तरह की खबरें दिखाई जा रही हैं जिनका कोई आधार नहीं है।

Suggested News