उपेंद्र शर्मा ने संभाली शाहाबाद के डीआईजी की जिम्मेदारी, पुलिस अधिकारियों की बैठक में दिखाया अपना तेवर

उपेंद्र शर्मा ने संभाली शाहाबाद के डीआईजी की जिम्मेदारी, पुलिस अधिकारियों की बैठक में दिखाया अपना तेवर

KAIMUR : लंबे समय से पटना के एसएसपी की जिम्मेदारी संभालने के बाद डीआईजी के पद पद्दोन्नत होकर कैमूर पहुंचे आईपीएस उपेंद्र कुमार शर्मा ने अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। गुरुवार को उन्हें भभुआ में गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया गया। इस दौरान यहां कैमूर एसपी राकेश कुमार,एंव भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी, मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद भी मौजूद रहे। 

वहीं शाहाबाद के डीआईजी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एक औपचारिक विजिट था जिसमें जिले के जो पदाधिकारी हैं। उनसे मुलाकात करनी थी। इसके पहले भी यहाँ के एसपी साहब से मैं परिचित हूं। जिसको लेकर यहां के दोनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को बुलाया गया था बेसिकली जो देश में पुलिस के प्रति जो जनता का आकांक्षाएं रहती हैं। 

अपराध नियंत्रण जो मेरा उद्देश्य है इसके साथ में शराब के मामले भी इससे जुड़ गई है। उन्हीं के आँकड़ों पर हमलोग चर्चा कर रहे थे और देख रहे थे कि पिछले वर्ष का प्रदर्शन कैसा रहा था। जिसमें मैंने संतोषजनक पाया और कुछ प्राइटिज हम लोगों ने सेट की है और मेरा मेन उद्देश्य है कि जिले को एशिस्ट करना और जो भी इनलोगों को आदेश मिला है ये लोग उसे चेस कर रहे हैं। 

DIG उपेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रशासन को जहाँ दिक्कत होगी उसके लिए मैं सहयोग करूंगा और आदेश दुंगा इसके साथ ही हेडक्वॉर्टर से हम सहयोग भी करवाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस के प्रति लोगों में जो आकांक्षा रहती है अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था यह हमेशा से ही रहा है और साथ में जो इस वक्त शराब के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उसके लिए भी हम लोग मॉनिटरिंग हमेशा करते रहेंगे,ताकि आगे कोई भी दिक्कत ना हो।


Find Us on Facebook

Trending News