बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई निर्देश

BIHAR NEWS : उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई निर्देश

BETTIAH : बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणू देवी आज अपने विधानसभा क्षेत्र स्थित सभी तटबंधो का बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ भ्रमण किया. इस दौरान बाढ़ के दौरान नदी से होने वाले कटाव का भी निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने जिला पदाधिकारी सहित सभी जिला के वरीय अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक कर बाढ़ पूर्व तैयारी, कोविड टीकाकरण, जल जमाव सहित कई बिन्दुओ पर गहन विचार विमर्श किया और अधिकारीयों से पूरी जानकारी ली. 

अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक के उपरांत पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की हर हाल मे बाढ़ पूर्व तटबंधो की सुरक्षात्मक कार्य होगा. पूरा कोताही बरतने वालो सख्त कार्रवाई होगा. वहीँ उन्होंने कहा की बेतिया नगर परिषद् से बेतिया नगर निगम बनने के बाद यहां कई और विकासात्मक कार्य होंगे. इससे निश्चित ही बेतिया का विकास  होगा. वही बुड़को द्वारा स्वच्छ जल मुहैया कराने के लिए जगह जगह खुदाई करने से नागरिकों को हो रही परेशानी से निजात दिलाने के लिए 10 दिनो मे काम पूरा करने का निर्देश दिया. नहीं होने पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही. जिससे कर्मचारीयों की बेचैनी बढ़ गयी है. 

वही पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से तेजप्रताप के मिलने पर अटकले तेज होने पर विराम लगाते हुए कहा की कहीं कोई संशय नही है. एनडीए की बिहार में सरकार है. वह हर हाल में अपना पाँच साल का कार्य पूरा करेगी. किसी भी तरह का कोई तकरार एनडीए गठबंधन की सरकार मे नही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की किसी में हिम्मत नही है की वह बिहार में बनी एनडीए की सरकार को हिला सके. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Suggested News