बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कानून से बेख़ौफ़ सहरसा का बंदूकबाज परिवार, उपनयन समारोह में की जमकर हर्ष फायरिंग

कानून से बेख़ौफ़ सहरसा का बंदूकबाज परिवार, उपनयन समारोह में की जमकर हर्ष फायरिंग

SAHARSA : बिहार में हर्ष फायरिंग थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला बिहार के सहरसा से है।  जहाँ सदर अनुमंडल क्षेत्र के महिषी थाना अंतर्गत महिषी गाँव में एक बन्दूकबाज परिवार के उपनयन कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है इस पूरे परिवार को न तो कानून का ख़ौफ है न ही प्रशासन का डर है।  

जिस वजह से बारी बारी से एक ही परिवार के महिला सदस्य के साथ साथ कई लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।  इतना ही नहीं पूरा परिवार किस तरह से जश्न बंदूक के नोक पर मनाया जा रहा है। इस दौरान क्या महिला क्या पुरुष क्या नवजवान सब बंदूक पर हाथ साफ कर रहे है। इतना ही नही जश्न के माहौल में लोग इतना मदमस्त दिखे की कोरोना जैसे संक्रमण को भी  भूल गये। 

इस दौरान कोरोना जैसे संक्रमण से बचने के लिये सरकार के गाईड लाईन को ही भूल ग। ये न कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिख रहे हैं और न ही किसी के चेहरे पर मास्क दिख रहा है। कभी बंदूक चलेगी तो कभी सपना चौधरी के गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। मानो कोरोना संक्रमण और सारे सरकारी गाईड लाईन को बंदूक के नोक पर रख दिया हो। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION NEWS नही करता है।

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 



Suggested News