बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरे की बीवी का तारीफ करना शख्स को पड़ा महंगा, बौखलाए पति ने हेलमेट से किया हमला

दूसरे की बीवी का तारीफ करना शख्स को पड़ा महंगा, बौखलाए पति ने हेलमेट से किया हमला

SHEKHPURA : बरबीघा सरकारी अस्पताल में उस समय बवाल मच गया. जब एक शख्स ने हेलमेट से एक शख्स को मार मारकर बुरा हाल कर दिया. जब तक किसी को कुछ पता चलता. लाल साड़ी पहनी अपनी पत्नी को बाइक पर बिठाकर मारने वाला शख्स वहां से निकल गया.

इस घटना के बाद लोग आपस में बातचीत करने लगे कि क्या हुआ. लेकिन किसी को कुछ पता ही नहीं चला. तभी वहां पर डॉक्टर फैसल पहुंच गए और गार्ड को समझाने लगे कि आप लोग क्या कर रहे थे. गार्ड ने कहा कि साथ होने के बावजूद दोनों अचानक से आपस में भिड़ गए. हालाँकि झगड़ा के कारण का पता नहीं चल पाया. 

घटना के बाद अस्पताल में मार खाने वाले शख्स की खोजबीन हुई तो वो एक कोने में दुबका हुआ था. शख्स ने बताया कि मारने वाला शख्स चेरो का है. उसका नाम गोपाल है. हम उसको पहले से पहचानते हैं. मेरे बगल में वो खड़ा था तो हमने पूछा कैसे हैं. उसने कहा हम ठीक हैं. फिर हम पूछे ये महिला कौन है तो उसने कहा बीवी है. फिर कान में पूछा की कैसी हैं मैडम तो हमने कहा सुंदर है. इतना कहते ही वो हमपर हेलमेट से हमला कर दिया. बातचीत के दौरान मार खाने वाला शख्स गौरव ने कहा कि मेरा घर इसुआ है. इसका शादी नहीं हो रही थी पता नहीं कैसे कैसे शादी हुआ है. हालांकि गोपाल से पत्रकार कुछ पूछते तबतक वो वहां से बाइक से निकल चुका था.

शेखपुरा से राकेश रौशन की रिपोर्ट

Suggested News