युवक की गला रेतकर हत्या के बाद हंगामा ... इलाके में फैली सनसनी ...

युवक की गला रेतकर हत्या के बाद हंगामा ... इलाके में फैली सनसनी ...

युवक की गला रेतकर हत्या के बाद हंगामा ... इलाके में फैली सनसनी ...

पटना / मुंगेर  : एक तरफ़ बिहार में विधान सभा चुनाव कि तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ अपराधी के आतंक भी सर चढ़ कर बोल रहा है |तजा मामला बिहार के मुंगेर में देखने को मिला है |जहा अपराधियों ने  एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना गंगटा थाना क्षेत्र की है, जहां अपराधियों ने पिंटू कुमार की हत्या के बाद शव को बांस की झाड़ी में फेंक दिया।

मिली  जानकारी के अनुसार ये मामला मुंगेर के नजरी गांव का है जहा के रहने वाले युवक अपने घर से मेला देखने के लिए रायपुरा  निकला था | इसी बीच अपराधियों ने उसे निशाना बनाया। मेला से घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्मम हत्या के विरोध में खड़गपुर-गंगटा मुख्य सड़क को जाम कर दिया है।

सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर नईमुद्दीन, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह, गंगटा थानाध्यक्ष मजहर मकबूल घटनास्थल पर पहुंच स्थिति की जानकारी ली। फिलहाल घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस घटना में दो लोगो को पुलिस हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है।वही सड़क जाम रहने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।ग्रामीणों ने एक स्वर में हत्या के विरोध में खड़गपुर-गंगटा मुख्य सड़क को जाम कर दिया |

Find Us on Facebook

Trending News