कैमूर में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां

कैमूर में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां

KAIMUR : कैमूर में एक वार्ड सदस्य के पुत्र ने एक युवक को गोली मार दी. इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की मौत हो गयी. हालाँकि  गोली मारने वाले आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद आरोपी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ उसका इलाज चल रहा है. बताते चलें की मामला भभुआ के शिवाजी चौक का है. युवक के मौत की सूचना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और इलाजरत आरोपी को जान से मार देने के लिए मांग करने लगे. जब पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों को नहीं सौंपा तो ग्रामीणों का आक्रोश चरम सीमा पर पहुँच गया. 

उन्होंने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के गेट को तोड़ दिया. वही अस्पताल के खिड़की को भी तोडना शुरू कर दिया. इतने से लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ तो लोग सड़क पर उतर गए. उन्होंने अस्पताल और सड़क पर जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया. जिससे बहुत से राहगीरों को चोट आई है. इसके बाद लोगों ने आसपास के दुकानों में जाकर भी तोड़फोड़ करना चालू कर दिया. राहगीरों को पकड़ पकड़ कर पीटने लगे. यहां तक की सड़क से गुजरनेवाली गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी. जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. मामले को बिगड़ता देख एसपी दिलनवाज अहमद ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कानून अपने हाथ में न लें. कानून अपना काम कर रहा है. 

लेकिन लोगो एसपी की बात को भी अनसुना कर रहे थे. उन्होंने पूरे बाजार को अस्त-व्यस्त कर काफी तोड़फोड़ किया. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आपसी विवाद में गोली चली है. वार्ड सदस्य का पुत्र आपराधिक किस्म का है. जिसने आज घटना को अंजाम दिया है. उपद्रवी तत्वों ने कई राहगीरों को भी पीटा है. हमारे पुलिसकर्मी भी घायल है. इसके बाद भभुआ एसडीएम अस्पताल पहुंचे. अस्पताल से भभुआ एसडीएम और कैमूर एसपी ने पूरे मार्केट में फ्लैग मार्च करना शुरू कर दिया. स्थिति तनावपूर्ण है. लेकिन तोड़फोड़ बंद हो चुका है. पुलिस कैंप कर रही है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News