JDU नेत्री का अश्लील VIDEO कॉल का 'वीडियो' वायरल होने के बाद बवाल...महिला ने थाने में दर्ज कराई थी केस, 10 दिनों बाद अब नेत्री पर ही मुकदमा

JDU नेत्री का अश्लील VIDEO कॉल का 'वीडियो' वायरल होने के बाद बवाल...महिला ने थाने में दर्ज कराई थी केस, 10 दिनों बाद अब नेत्री पर ही मुकदमा

PATNA:  मोतिहारी में जेडीयू नेत्री का वायरल वीडियो काफी चर्चा में है. वीडियो सामने आने के बाद महिला ने 22 जनवरी को पुलिस में केस दर्ज कराई थी. अभी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करती, इसके पहले ही एक नया मामला सामने आ गया. इस बार जिस नेत्री ने अश्लील वीडियो वायरल करने का केस दर्ज कराई थी, उसी पर केस दर्ज हो गया. दरअसल, जेडीयू नेत्री ने 2 फरवरी को अर्धनग्न हालत में एक शख्स को लेकर थाने पहुंच गई. उस शख्स की पिटाई की गई थी और शरीर के आंतरिक स्थान पर गर्म सलाखों से दागने की बात सामने आई थी. इसके बाद पुलिस ने युवक के फर्द बयान पर नेत्री के खिलाफ ही केस दर्ज किया है. 

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद नेत्री ने दर्ज कराई थी केस 

मोतिहारी की जेडीयू नेत्री ने 22 तारीख को थाने में आवेदन देकर वीडियो वायरल कर प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने का आवेदन दी थी. पुलिस को दिए आवेदन में नेत्री ने कहा था कि नगर निगम चुनाव में मेरे विरोधी रहे लोग मुझे,मेरे पति एवं ससुर को बदनाम करने की कोशिश कर रहे. पहले ही मेरे विरोधी मेरा कट पेस्ट वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी. जिसका लिखित शिकायत हमने सभी अधिकारियों से की थी. नगर निगम चुनाव बीतने के बाद मैं जब अपने नर्सिंग होम में बैठी थी तो 21 जनवरी को मेरे पति को फोन आय़ा. बताया गया कि मेरे चेहरे का कट पेस्ट वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है. कुछ ही देर के बाद मेरे मोबाइल नंबर पर कॉल करके बताया गया कि आपका वीडियो वायरल किया जा रहा है. इसके बाद कई नंबरों से वह अश्लील वीडियो भेजा गया. इस तरह से ना जाने कितने लोगों के पास इस वीडियो को भेजा गया होगा. नेत्री ने पुलिस से कहा कि इन सभी बातों पर ध्यान रखते हुए वीडियो की जांच की जाए. वीडियो कहां से आया, इसका पता लगाया जाए. साथ ही वायरल करने वाले व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि कोई भी व्यक्ति किसी महिला के सम्मान से खेलने की कोशिश न करे. साथ ही वायरल वीडियो पर तत्काल रोक लगाई जाए. महिला की शिकायत पर मोतिहारी पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दो ज्ञात व अन्य मोबाईल नंबर धारकों पर केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

नेत्री की गुंडागर्दी, अश्लील वीडियो वायरल कराने का शक 

मोतिहारी में सत्ताधारी दल की नेत्री सह चिकित्सक का क्रूर चेहरा सामने आया है. महिला चिकित्सक पर आरोप है कि एक पूर्व कम्पाउंडर को रास्ते से उठाकर अर्धनग्न कर निर्मम पिटाई की है. बताया जाता है कि छोलनी व सरिया को गर्म कर युवक के शरीर के अंतः स्थान को दागा गया. गुरुवार देर शाम अर्धनग्न युवक को हाथ बांधकर महिला चिकित्सक  सह सत्ताधारी दल की नेत्री थाने  पहुंच गई। यह तस्वीर सामने आते ही शहर में सनसनी फैल गयी । महिला चिकित्सक ने युवक पर अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाकर पिटते हुए थाना पहुंची थी। पुलिस ने युवक की स्थिति देख त्वरित इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा,जहां नगर थाने की पुलिस ने पीड़ित युवक का फर्द बयान लेकर केस दर्ज करने को लेकर संबंधित थाना को भेज दिया। पीड़ित युवक के फर्द बयान पर पुलिस महिला चिकित्सक सह पूर्व जदयू नेत्री समेत कई कर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. घटना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News