वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाने कर दौरान बवाल, मंच पर नहीं आई नाराज ममता बनर्जी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्री राम के नारे

वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाने कर दौरान बवाल, मंच पर नहीं आई नाराज ममता बनर्जी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्री राम के नारे

DESK. पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्टेशन में शुक्रवार को वंदे भारत एक्सप्रेस के हरी झंडी दिखाने के कार्यक्रम में काफी परेशानी की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देखकर जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इन नारों के कारण कार्यक्रम का माहौल काफी तंग हो गया था।

इसी बीच नाराज दिख रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से इनकार कर दिया, जहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जानी थी। रेलवे स्टेशन पर आई भीड़ और बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई जोरदार नारेबाजी से बनर्जी परेशान दिखीं। नारेबाजी के बाद मुख्यमंत्री बनर्जी वहीं खड़ी रहीं। वो मंच पर भी नहीं चढ़ी। लगभग 10 मिनट तक ममता को मनाने की कवायद जारी रही।

इस दौरान उनके साथ रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस भी मौजूद रहे। बनर्जी को शांत करने के राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने कई प्रयास किए जो विफल रहे। हालांकि बाद में मुख्यमंत्री मंच के सामने कुर्सी पर बैठ गईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार कोहावड़ा और पूर्वोत्तर के प्रवेश द्वार न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को डिजिटल माध्यम से हरी झंडी दिखाई और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।


Find Us on Facebook

Trending News