बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शांति समिति की बैठक में हंगामा, पूर्व जिला पार्षद ने BDO को जमकर खरी-खोटी सुनाई

शांति समिति की बैठक में हंगामा, पूर्व जिला पार्षद ने BDO को जमकर खरी-खोटी सुनाई

KAIMUR : कैमूर में शांति समिति की बैठक में जबरदस्त हंगामा हुआ। पूर्व जिला पार्षद ने ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर पर अपमानित करने का आरोप लगाया है। बीच मीटिंग में पूर्व जिला पार्षद गीता पासी खड़ी हो जाती हैं और बीडीओ पर बदसलूकी का आरोप लगाती हैं। वो बार-बार बीडीओ की ओर इशारा कर दलित महिला का अपमान किया जा रहा है, ऐसा कहती हैं। किसी तरह वहां मौजूद अन्य लोगों ने मामला संभाला और फिर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। 

मोहनिया थाने में हजरत मोहम्मद पैगंबर साहब के जन्मदिन पर जुलूस को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित थी। बैठक में सफाई के मुद्दे को लेकर पूर्व जिला पार्षद गीता पासी ने जगह-जगह पर फॉगिंग मशीन से स्प्रे का मामला रखा, जिसके बाद बैठक में हंगामा शुरू हुआ। 

गीता पासी के द्वारा उठायी गयी समस्या के बाद मोहनिया प्रखंड विकास पदाधिकारी भड़क गए और गीता पासी को उल्टा पुल्टा सुना डाला जिसके बाद मामला बिगड़ गया। शांति समिति की बैठक अशांति में तब्दील हो गयी। दस मिनट तक हंगामा होते रहा।

पूर्व जिला पार्षद गीता पासी ने बताया कि मेरे द्वारा मुद्दा उठाने के मामले पर बीडीओ द्वारा कहा गया कि शांति समिति की बैठक में मत आइए। बैठक में मुझे बुलाकर अपमानित किया गया क्योंकि मैं एक दलित महिला हूं। इस मामले को लेकर में जिलाधिकारी से मिलूंगी। उधर, इस मामले में मोहनिया प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह कुछ भी बोलने से इनकार कर दिए।


Suggested News