कुढ़नी में तेजस्वी-ललन की चुनावी सभा के दौरान सीटीईटी पास अभ्यर्थियों का हंगामा, नौकरी के लिए नारेबाजी

कुढ़नी में तेजस्वी-ललन की चुनावी सभा के दौरान सीटीईटी पास अभ्यर्थियों का हंगामा, नौकरी के लिए नारेबाजी

मुजफ्फरपुर. कुढ़नी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की चुनावी सभा में सीटीईटी पास अभ्यर्थियों ने हंगामा किया. तेजस्वी और ललन सिंह बुधवार को कुढ़नी के तुर्की प्रखंड में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. दोनों के वहां आने के पहले ही बड़ी संख्या में सीटीईटी पास अभ्यर्थियों ने सभा स्थल पर जुटकर अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी. 

नारेबाजी कर रहे अभ्यर्थियों ने कहा कि हमलोग चार साल से नौकरी के लिए इंतजार कर रहे हैं. कोई हमारी सुनने वाला हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से नौकरी देने की मांग की. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि बस विज्ञप्ति जारी किया जाए. हंगामा कर रहे अभ्यर्थी सर्टिफिकेट दिखाकर नौकरी देने की मांग की. बाद में अभ्यर्थियों को सुरक्षाकर्मियों ने समझाकर शांत कराया. 

तेजस्वी यादव के साथ साथ पूर्व मुखमंत्री जीतनराम मांझी, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, मंत्री इसराइल मंसूरी, विधायक निरंजन राय, एमएलसी कारी सोहेब समेत कई नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया. कुढ़नी में यह पहला मौका रहा जब जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगने के लिए एक साथ महागठबंधन के तमाम दिग्गज पहुंचे. वहीं अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अगले 2 दिसम्बर को वोट मांगने कुढ़नी जाएंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News