मुजफ्फरपुर में सहारा इंडिया के ऑफिस पर किन्नरों का हंगामा, कॉलर पकड़कर मैनेजर को लाया सड़क पर

मुजफ्फरपुर में सहारा इंडिया के ऑफिस पर किन्नरों का हंगामा, कॉलर पकड़कर मैनेजर को लाया सड़क पर

मुजफ्फरपुर. जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में सहारा इंडिया के ऑफिस पर किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं किन्नरों ने सहारा इंडिया बैंक के मैनेजर अजय कुमार झा को कॉलर पकड़कर ऑफिस से खींच कर सड़क पर ले आएं। इसके बाद जबरदस्त हंगामा करने लगे। कुछ किन्नर वहां नाच गान भी करने लगे।

किन्नरों का कहना है कि वे लोग 10 साल से पैसे जमा कर रहे थे। साल 2021 में ही इनका भुगतान करना था, लेकिन बैंक की तरफ से केवल दौड़ाया जा रहा है। इससे आक्रोशित होकर आज किन्नरों ने जमकर प्रदर्शन हंगामा किया।

पेमेंट भुगतान का मामला कोर्ट में बहुत सालों से लंबित है, जिसके बारे में बार-बार बताने के बावजूद भी किन्नर मानने के लिए तैयार नहीं थे। मैनेजर ने कहा कि 2022 के अंतिम तक भुगतान की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

आक्रोशित और उग्र किन्नरों के द्वारा मैनेजर अजय कुमार झा का प्राइवेट पार्ट पकड़कर बाहर खींच लिया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। इससे सड़क पर थोड़ी देर के लिए असहज का माहौल बन गया। इन लोगों का आरोप है कि बार-बार प्रयास करने के बावजूद भी मैनेजर से मुलाकात नहीं हो पा रही थी। वह बार-बार कह रहे थे कि अब पकड़ में आया है।


Find Us on Facebook

Trending News