बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री के सामने युवा उत्सव के प्रतिभागियों का हंगामा, पक्षपात किये जाने का लगाया आरोप

मंत्री के सामने युवा उत्सव के प्रतिभागियों का हंगामा, पक्षपात किये जाने का लगाया आरोप

MOTIHARI : जिला स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय युवा उत्सव के अंतिम दिन आज शनिवार को प्रतिभागियों ने कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया। इस दौरान आक्रोशित प्रतिभागियों ने आयोजन समिति के खिलाफ जमकर नारेबाजी। 

बताया जा रहा है कि युवा उत्सव के आज अंतिम दिन प्रतिभागियों के परिणाम की घोषणा की जा रही थी। इस दौरान बिहार के कला व संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार भी मौजूद थे। जैसे ही परिणाम की घोषणा हुई बेगूसराय एवं जहानाबाद से आये प्रतिभागी आक्रोशित हो उठे और नारेबाजी शुरु कर दी। 

हंगामा कर रहे प्रतिभागियों ने पुरस्कार वितरण में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि आयोजन समिति की मिली भगत के खास जिला के प्रतिभागियों को विजेता घोषित किया गया है। जजों ने निष्पक्ष तरीके से परिणाम घोषित नहीं किये। 

हंगामा शुरु होने के बाद पुलिस द्वारा इन प्रतिभागियों को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाल दिया गया। इस  दौरान पुलिस और प्रतिभागियों को बीच नोक-झोक और धक्का-मुक्की भी हुई। 

इस इधर पूरे प्रकरण पर अपना पल्ला झाड़ते हुए कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि जज में सभी विधाओं के ज्ञाता थे और उनके द्वारा ही निर्णय लिया गया है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News