अश्लील गाना बजाने पर बवाल, रिसेप्शन में लड़की के परिवार की महिला सहित कई को किया मारकर लहूलुहान, जदयू प्रखंड अध्यक्ष भी घायल

अश्लील गाना बजाने पर बवाल, रिसेप्शन में लड़की के परिवार की महिला सहित कई को किया मारकर लहूलुहान, जदयू प्रखंड अध्यक्ष भी घायल

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनसेहारी गांव में रिसेप्शन के कार्यक्रम में पहुंची महिला सहित 19 लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. घायल 12 लोग सदर अस्पताल में भर्ती है। पीटने वालों में जनता दल यूनाइटेड अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद जसीम सहित 19 लोगों के साथ मारपीट की गई है। नालंदा जिले के मोहम्मद शमीम रजा के पुत्र मोहम्मद समीर ने बताया कि मेरी बहन निखत परवीन की शादी 20 जनवरी को थी. सोनसेहारी गांव से बारात आई थी. 

गांव के कुछ लोगों के द्वारा बरात में भोजपुरी अश्लील गाना बजाया जा रहा था जिसका हम लोगों के द्वारा विरोध किया गया. विरोध के कारण गाना बजने नहीं दिया गया। जिसके बाद गांव के कुछ लोग गुस्सा हुए और तीन गाड़ी में आए लोग बिना खाना खाए हुए बरात छोड़ कर वापस हो गए। फिर पूरी रिती रिवाज के साथ निकाह संपन्न कराया गया। वही रस्म के अनुसार 22 जनवरी को लड़की पक्ष के लोग जब लड़के के गांव पहुंचे उसी दौरान गांव के लोगों के द्वारा लड़की वालों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया गया। इससे रिसेप्शन पार्टी में आए लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वही मारपीट में 5 महिला सहित 19 लोग घायल हुए जिसमें 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाले लोगों के विरुद्ध थाना में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि या पूरा विवाद अश्लील गाना नहीं बजाने देने के कारण हुआ. इसी को लेकर मारपीट की घटना को रविवार की देर रात अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया घायल मोहम्मद समीर रजा, मोहम्मद उमर फारूक, मोहम्मद यासीन मलिक, मोहम्मद मुराद, मोहम्मद तौफीक आलम, सहित अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। 

मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन कुमार ने घटना के संबंध में आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दोषियों पर करवाई भी सुनिश्चित की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News