बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी के बहाने प्राइवेट वीडियो बना कर करता था गंदा काम, 25 से अधिक महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार

नौकरी के बहाने प्राइवेट वीडियो बना कर करता था गंदा काम, 25 से अधिक महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर 45 से अधिक महिला शिक्षिकाओं का यौन शोषण एक निजी स्कूल के प्रींसिपल पर करने का आरोप है. प्रींसिपल सीसीटीवी के जरिए क्लीप बना कर अपने महिला टीचर्स से संबंध बनाता था. पोल तब खुला जब स्कूल के प्राचार्य और एक शिक्षिका का अत्यंत आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया. 

मामला पाकिस्तान के कराची शहर के शहर के गुलशन-ए-हदीद के स्कूल का है. यहां के एक स्कूल  के प्रिंसिपल को ब्लैकमेलिंग और 45 से ज्यादा महिला टीचर्स के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया था वहीं  पुलिस के अनुसार आरोपी के फोन से 25 आपत्तिजनक क्लिपिंग भी मिली हैं.

प्रिंसिपल इरफान गफूर मेमन को कथित बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार गफूर ने 45 से अधिक महिला शिक्षक का यौन शोषण किया है और  उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया था. पांच महिलाएं गफूर के खिलाफ केस दर्ज करा चुकी हैं. 

पुलिस का कहना है कि गफूर नौकरी दिलाने के बहाने महिला शिक्षकों का यौन शोषण करता था.वह वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.बहरहाल पुलिस अभी जांच कर रही है और इस मामले में और भी चौकने वाली सच्चाई सामने आ सकती है.


Suggested News