सुपौल में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ 4 को किया गिरफ्तार

सुपौल में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ 4 को किया गिरफ्तार

SUPAUL : राज्य सरकार के शराबबंदी को शराब तस्कर ठेंगा दिखाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कारोबारी खुलेआम शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे है. यहाँ तक की एक राज्य से दूसरे राज्य में शराब को लेकर आ रहे है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है. 

हालाँकि इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से कार्रवाई भी की जाती है. इसी सिलसिले में सुपौल में उत्पाद विभाग की टीम को देर-रात बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने 244 बोतल विदेशी शराब के साथ चार शराब कारोबारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. वहीं शराब के कारोबार में प्रयुक्त मारूति कार को जब्त किया है. 

उत्पाद विभाग के अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने कहा की गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद निरीक्षक प्रकाश कुमार राम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. टीम के द्वारा पिपरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर जाने वाले सड़क पर सघन जांच अभियान चलाया गया. जब गाड़ी संख्या UP14HT1908 को रोका गया तो चालक द्वारा गाड़ी को तेज गति से भगा दिया गया. जिसका पीछा करके पकड़ा गया. 

गाड़ी की जांच के बाद हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की कुल 244 बोतल जब्त की गई. साथ ही चार कारोबारी को गिरफ्तार किया गया एवं गाड़ी को जब्त किया गया. उन्होंने कहा की कारोबारी से पूछताछ की जा रही है. कारोबार में जिसकी भी संलिप्तता होगी. सभी पर कार्रवाई की जाएगी.

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News