बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़की को बीच सड़क पर पेट्रोल डालकर जलाया और मां को फोन कर कहा- मैने तुम्हारी बेटी को जला दिया है

लड़की को बीच सड़क पर पेट्रोल डालकर जलाया और मां को फोन कर कहा- मैने तुम्हारी बेटी को जला दिया है

N4N DESK: बेहद ही शर्मनाक खबर देवभूमि उत्तराखंड से है जहा एक मनचले ने एक लड़की को बीच सड़क पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया. लड़की का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. लड़की की हालत जानने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य पहुंचे और पीड़ित लड़की को इंसाफ दिलाने की बात कही.

कॉलेज से प्रैक्टिकल देकर घर आ रही थी लड़की

लड़की कॉलेज से प्रैक्टिकल देकर घर आ रही थी. रास्ते में मनचलों ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दिया. डॉक्टरों की मानें तो लड़की 70 प्रतिशत जली हुई है. ऐसी स्थिति में बचना काफी मुश्किल है. हालांकि डॉक्टर लड़की को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इस घटना के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य अस्पताल पहुंचे. लड़की का हाल चाल लिया और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया. आरोपी युवक को उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मैने तुम्हारी बेटी को जला दिया है

बदलते दौर में अब मानसिकता को भी समझना जरूरी है. लोगों में वहशीपन इस कदर हावी है कि इंसान किसी लड़की को बीच सड़क पर जलाता है और उसकी मां को फोन करता है  कि मैंने तुम्हारी बेटी को जला दिया है बचा सकती हो तो बचा लो. छात्रा ने बताया कि जब मैं कॉलेज से वापस आ रही थी, तभी एक मनचले ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया. उसके बाद आरोपी ने पीड़ित की मां को कॉल करके बताया कि मैने तुम्हारी बेटी को जला दिया है अगर उसे बचा सकती हो तो बचा लो. पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Suggested News