बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UTTAR PRADESH NEWS: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर फैसला, कुशीनगर में लगा नाइट कर्फ्यू

UTTAR PRADESH NEWS: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर फैसला, कुशीनगर में लगा नाइट कर्फ्यू

KUSHINAGAR: देश में कोरोना की भयावह लहर हर किसी को अपनी चपेट में ले रही है. सरकार लाख दावे करे, मगर कोरोना संक्रमण की रफ्तार इस साल कई गुना तेज है और लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित कर रही है. इसी संबंध में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिला प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है.

प्रतिदिन कोरोनावायरस के बढ़ रहे मामलों को लेकर कुशीनगर जिला प्रशासन संजीदा हो गया है. इसके साथ ही वहां ग्राम पंचायत चुनाव भी होने है, जिसको लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है. इसी संबंध में गुरूवार को जिलाधिकारी एस.राजलिंगम ने रात 9 बजे से अगले दिन सुबह 6 बजे तक जनपद में नाइट कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है. इसके बाद जनपद के समस्त एसडीएम और पुलिस अधिकारी कस्बो में लाउडस्पीकर से इसकी जानकारी दे रहे हैं.

इस क्रम में तहसील खड्डा के एसडीएम अरविन्द कुमार ने डीएसपी शिवाजी सिंह, एसएचओ आर.के.यादव के साथ खड्डा कस्बे में लाउडस्पीकर से लोगों को जानकारी दी. लोगों को बताया गया कि नाइट कर्फ्यू के दौरान कोई भी दुकान खुली मिली तो उसे सील कर दिया जाएगा. बेवजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. कर्फ्यू के दौरान मेडिकल स्टोर और अस्पताल खुले रहेंगे. कर्फ्यू के बाद दिन में भी लोग कोरोना संबंधी गाइडलाइन का अनिवार्य रूप से पालन करें.

Suggested News