बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UTTAR PRADESH NEWS: शादी के दिन प्रत्याशी को मिली दोहरी खुशी, चुनाव जीतने की खुशी में किया कुछ ऐसा...

UTTAR PRADESH NEWS: शादी के दिन प्रत्याशी को मिली दोहरी खुशी, चुनाव जीतने की खुशी में किया कुछ ऐसा...

DESK: 2 मई का दिन देश की राजनीति में कई बदलाव लेकर आया. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत हुई और असम में भाजपा ने बहुमत हासिल की. इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव के नतीजे भी 2 मई को जारी किए गए. यहां पंचायत चुनाव जीतने पर एक युवती इतनी खुश हो गई कि वह अपनी शादी को बीच में छोड़ मतगणना स्थल पहुंच गई. वहीं मतगणना स्थल पर दुल्हन के लिबास में पहुंची युवती को देखकर सभी चौक गए.

हम कई बार ऐसी खबरें देखते सुनते हैं, जिनमें चुनाव के नतीजे आने पर प्रत्याशी को दिल का दौरा पड़ जाता है. या फिर वह कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे वह लोगों की नजरों में आ जाते हैं. कई बार चुनाव हारने पर प्रत्याशी फूट-फूटकर रोते भी नजर आते हैं. कई बार वह इसको खुशी में कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि उनका अंदाज मीडिया में वायरल हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है उत्तर प्रदेश के रामपुर में, जहां बीडीसी का चुनाव जीतने पर युवती की खुशी की सीमा नहीं रही और उसने शादी पूरी करना भी मुनासिब नहीं समझा.


मिलक ब्लॉक के वार्ड नंबर 135 से चुनाव लड़ रही पूनम शर्मा की 2 मई को शादी थी और पंचायत चुनाव की मतगणना भी 2 मई को ही थी. कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए बीडीसी पद की प्रत्याशी पूनम की शादी की रस्में चल रही थी. इसी बीच उसे सूचना मिली की वह बीडीसी का चुनाव जीत गई है. इसके बाद पूनम वरमाला बीच में ही छोड़कर मतगड़ना स्थल पहुंच गई और जीत का सर्टिफिकेट लिया. जीत से संतुष्ट होने और सर्टिफिकेट लेने के बाद उसने शादी की रस्में पूरी की.

पूनम शर्मा में बताया कि उसकी शादी बरेली ज़िले के वफरी थाना शाही के रहने वाले रिंकू से हो रही है. शादी के दिन ही उसे ऐसी खुशी मिलेगी यह उसने कभी सोचा नहीं था.पूनम शर्मा ने बताया कि उसने अपने प्रतिद्वंदी मुकेश को 31 वोटों से हराया है और वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को हल कर क्षेत्र में विकास करना चाहती है.

Suggested News