बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UTTAR PRADESH NEWS: अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं है लोग, एक मरीज ने दूसरे की कर दी हत्या, मामूली सी बात पर हुआ था विवाद

UTTAR PRADESH NEWS: अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं है लोग, एक मरीज ने दूसरे की कर दी हत्या, मामूली सी बात पर हुआ था विवाद

DESK: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मामूली सी बात पर शुरू हुए विवाद ने गंभीर रूप ले लिया और बात जान लेने तक पहुंच गई. यहां एक मरीज ने गुस्से में दूसरे मरीज की हत्या कर दी. यह वाकया अस्पताल के अंदर ही हुआ जिसके बाद लोग सकते में आ गए. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

यह घटना शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज की है. यहां एक मरीज दूसरे मरीज के बेड पर लेट गया जिससे दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इस छोटी सी घटना पर शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और एक मरीज ने दूसरे मरीज को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. अस्पताल में अब्दुल रहमान नाम के व्यक्ति को भर्ती कराया गया था. वह कुछ देर के लिए शौचालय गया और वापस आया तो उसके बेड पर हंसराम लेटा हुआ था. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और दोनों में हाथापाई होने लगी. इसी बीच रहमान ने हंसराम को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

घटना के सामने आते ही पुलिस ने मामले की छानबीन की और आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. प्रथमदृष्टया बेड के विवाद का मामला सामने आया है. आगे की जांच जारी है. 


Suggested News