बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टेट हेल्थ सोसायटी में टेक्नीशियन बनने का सुनहरा अवसर, 2 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका जानिये

स्टेट हेल्थ सोसायटी में टेक्नीशियन बनने का सुनहरा अवसर, 2 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका जानिये

पटना : रोजगार तलाश रहे युवा जो विशेष तौर पर किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं पास होने के साथ एम आर सी ट्रेड में आईटीआई की डिग्री प्राप्त किए हुए हैं । उसके लिए स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने रोजगार का सुनहरा अवसर उपलब्ध कराया है।

30 टेक्नीशियन के पदों पर होगी बहाली
बिहार स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने कोल्ड चैन टेक्नीशियन के लिए कुल 30 पदों को भरने का निर्णय लिया है। इसके लिए स्टेट हेल्थ सोसाइटी की तरफ से विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है। इन पदों के अनुरूप योग्यता रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन 2 मार्च तक ऑनलाइन कर सकते हैं।

क्या होगी आयु सीमा और वेतनमान?
स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने कोल्ड चैन टेक्नीशियन के कुल 30 पदों को भरने के लिए जो विज्ञापन जारी किया है उसके अनुसार उम्मीदवारों की आयु सीमा 1 जनवरी 2020 को न्यूनतम 18 वर्ष होनी चाहिए। जेनरल एवं e.w.s. मेल के लिए 37 वर्ष वही फीमेल/ बीसी/ एम बीसी के लिए 40 वर्ष और एससी /एसटी के लिए 42 वर्ष अधिकतम उम्र सीमा तय की गई है ।बताया गया है की चयनित उम्मीदवारों को 15000 मासिक वेतन दिया जाएगा।

कैसे करें आवेदन?
उम्मीदवार स्टेट हेल्थ सोसाइटी के ऑफिशियल लिंक www.statehealthsocietybihar.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।ऑनलाइन अप्लाई की आईं तिथि 2 मार्च 2020 है।

Suggested News