बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : टीकाकरण केंद्र पर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, मौके पर मची अफरा-तफरी

BIHAR NEWS : टीकाकरण केंद्र पर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, मौके पर मची अफरा-तफरी

AURANGABAD : बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. इसकी वजह से राज्य में लॉक डाउन लागु किया गया है. 15 मई तक खत्म होने वाले इस लॉक डाउन को बढाकर अब 25 मई तक कर दिया गया है. जिससे कोरोना की रफ़्तार में कमी आई है. उधर वैक्सीनेशन में तेजी लायी गयी है. जिससे लोग सुरक्षित हो सके. इस बीच जिले में कोरोना का टीका लगाने को लेकर दो पक्ष के लोग आपस मे भिड़ गए. 

विवाद बढ़ने के साथ ही लप्पड थप्पड़ होने लगा. जिससे टीकाकरण केंद्र पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गयी. मामला देव प्रखंड में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की है. घटना के संभंध में बताया जाता है की इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा था. इसी क्रम में कतार में खड़े टीका लेने वाले दो पक्ष के लोग पहले हम टीका लेंगे की जिद पर आपस मे भिड गए और दोनो तरफ से मारपीट भी शुरू हो गयी. 

थोड़ी ही देर में सीएचसी में काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ती दिखाई दी. अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले की सूचना देव थाना की पुलिस को दिया गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों समझा बुझाकर फिलहाल शांत करा दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News