टीके कम, लोग ज्यादा और हंगामाः कोरोना टीके खत्म होने पर लोग हुए आक्रोशित, खूब किया बवाल, पुलिस के समझाने पर संभले हालात

टीके कम, लोग ज्यादा और हंगामाः कोरोना टीके खत्म होने पर लोग हुए आक्रोशित, खूब किया बवाल, पुलिस के समझाने पर संभले हालात

VAISHALI: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना टीकाकरण के महाअभियान की शुरुआत की है। इस महाअभियान के तहत अगले 6 महीने में छह करोड़ व्यस्कों को कोरोना के टीके लगाए जाने का लक्ष्य है। इसी बीच वैशाली के सदर अनुमंडल में कोरोना टीका लगवाने वाले कर केंद्र पर हंगामा शुरू हो गया। लोगों का आरोप था कि टीका कम थे और ज्यादा लोगों को बुला लिया गया।

खबर वैशाली के सादर अनुमंडल अंतर्गत पटेढ़ी बेलसर से है, जहां कोरोना टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन की कमी होने से लोगं ने जमकर हंगामा किया। कोरोना का टीका लेने केंद्र पर पहुंचे ग्रामीणों को जब पता चला कि कोरोना का टीका केंद्र पर उपलब्ध नहीं है, तो ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। स्थिति बेकाबू होने पर मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया, तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

लोगों का कहना है कि टीकाकरण केंद्र की ओर से समय दिया गया था। जब केंद्र पर लोग पहुंच गए तो टीकाकरण केंद्र पर तैनात कर्मियों ने वैक्सीन नहीं होने की बात कही। जिससे लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मामले को लेकर अमन कुमार ने बताया कि एक दिन पहले वैक्सीन का स्लॉट बुक किया था। स्लॉट बुकिंग के वक्त इस केंद्र पर 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए 84 टीके उपलब्ध बताए गए थे। जबकि 45 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए 45 टीके उपलब्ध थे। आज टीकाकरण केंद्र पर पहुंचने पर वैक्सीन अनुपलब्ध बताई जा रही है। वहीं लोगों को शांत करने पहुंचे पटेढ़ी बेलसर थाना के एएसआई संजय पासवान के मुताबकि करीब 60 लोग हंगामा कर रहे थे। सभी को समझाकर वापस घर भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News