कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के भ्रम को दूर करेगा अल्पसंख्यक समाज

कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के भ्रम को दूर करेगा अल्पसंख्यक समाज

कटिहार। कोरोना वैक्सिन को लेकर फैलाए जा रहे भ्रम दूर करने में अब अल्पसंख्यक समाज के साथ-साथ जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ भी सक्रिय भूमिका निभाएंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह का भ्रम फैला रहे हैं। जिन के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। वहीं लोगों के भ्रम को भी दूर किया जाएगा।

अल्पसंख्यक समाज ने की पहल

 अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने दी एक स्वर में कोरोना वैक्सीन को लेकर फैल रहे भ्रम से बचते हुए डॉक्टरों के सलाह के साथ वैक्सीन लेने की गुज़रिश किए। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ खासकर सीमांचल इलाका में कोरोना से जुड़े टिका को लेकर जागरुकता अभियान भी चलाएंगे। जिसमें लोगों को बताया जाएगा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं होगा।

बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बातें कही जा रही हैं, जिन पर सरकार की तरफ से साफ कर दिया गया है कि दवा का कोई साइड  इफैक्ट है और इसे भारत के लोगों के अनुसार तैयार किया गया है। माना जा रहा है कि देश में अगले सप्ताह के टीकाकरण का काम शुरू कर दिया जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News