बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाहन चैकिंग के दौरान हथियार के साथ एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

वाहन चैकिंग के दौरान हथियार के साथ एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

DARBHANGA : जिले के चांडी-गोढि़यारी मुख्य मार्ग पर पुलिस ने एक शातिर को हथियार के साथ दबोच लिया। इस दौरान दूसरा शातिर पुलिस को चकमा देकर बाइक से फरार हो गया.

गिरफ्त में आए बदमाश के पास एक सिक्सर, एक डायगर सहित दो मोबाइल बरामद किया गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान मुस्तफापुर गांव निवासी महेश कुमार यादव के रूप में की गई है. इस बाबत सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि रात में गश्ती के दौरान बाइक सवार को जब रोकने की कोशिश की गई तो तेजी से भाग निकला। इसके बाद पीछा किया गया। इस क्रम में बाइक सड़क से नीचे लुढ़क गई। जिसमें बाइक के पीछे बैठे महेश को पुलिस ने दबोच लिया। लेकिन, बाइक चला रहे शातिर गाड़ी को उठाकर तेजी से फरार हो गया। 

पूछताछ में महेश ने बताया कि फरार शातिर उसके गांव का निरंजन प्रसाद यादव था। उसके पास कारतूस और कुछ हथियार होने की बात भी कही है। ये लोग घटना को कहां अंजाम देने जा रहे थे यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन, यह अनुमान लगाया गया है कि ये लोग रात्रि में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा थे। सदर डीएसपी कुमार ने बताया कि महेश की निशानदेही पर दूसरे शातिर को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है। ये लोग किस-किस कांड में आरोपित है इसे खंगाला जा रहा है। 

Suggested News