बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकारों से अभद्र व्यवहार के खिलाफ वैशाली जिला नागरिक परिषद ने किया प्रदर्शन, डीएसपी को की बर्खास्त करने की मांग

पत्रकारों से अभद्र व्यवहार के खिलाफ वैशाली जिला नागरिक परिषद ने किया प्रदर्शन, डीएसपी को की बर्खास्त करने की मांग

VAISHALI : वैशाली में कल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर आज वैशाली जिला नागरिक परिषद के लोगों ने महनार डीएसपी के खिलाफ जुलूस निकाला और भगवानपुर में प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया। आपको बता दें कि कल वैशाली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कार्यक्रम था। जिसमें जिला प्रशासन की तरफ से पत्रकारों को आमंत्रण किया गया था। पत्रकार वहां न्यूज़ कवरेज करने पहुंचे। 

लेकिन सीएम के कार्यक्रम से 2 घंटा पहले और कार्यक्रम स्थल से 1 किलोमीटर पहले पत्रकारों के साथ महनार डीएसपी सुरेंद्र पंजियार ने गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की। जिसके बाद पत्रकारों में काफी आक्रोश था। इसकी शिकायत पत्रकारों ने हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार सिंह से की। जिसके बाद अरुण कुमार ने डीएसपी महनार को फटकार लगाई और उसके बाद कार्यक्रम में पत्रकारों को जाने का आदेश मिला। जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए अपनी बात रख रहे थे। जैसे उनकी बात खत्म हुई पत्रकारों ने डीएसपी की उनसे शिकायत की। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आग बबूला हो गए और उसके बाद उन्होंने तुरंत कार्रवाई करने का भरोसा दिया। 

इसी को लेकर आज हाजीपुर के भगवानपुर में वैशाली जिला नागरिक परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और डीएसपी महनार को बर्खास्त करने की मांग की। परिषद की ओर से कहा गया की सरकार द्वारा डीएसपी महनार को अगर बर्खास्त नहीं किया जाएगा तो या आंदोलन बहुत बड़ा होगा। 

वैशाली से राजकुमार से की रिपोर्ट 

Suggested News