बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली लोकसभा: एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी बोलीं- मिल रहा जनता का प्यार और भरपूर समर्थन

वैशाली लोकसभा: एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी बोलीं- मिल रहा जनता का प्यार और भरपूर समर्थन

HAJIPUR : वैशाली लोकसभा सीट से लोजपा की एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी लगातार जनसंपर्क अभियान चला रही हैं। मंगलवार को भी वीणा देवी ने कई क्षेत्रों का दौरा कर जनता से समर्थन मांगा। जनसंपर्क के दौरान जनता का समर्थन मिलता भी दिख रहा है।

वीणा देवी ने किया जीत का दावा

एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी ने कहा कि वैशाली की जनता का उन्हें प्यार और भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से इस बार पाकिस्तान को जवाब दिया है उसको लेकर जनता में काफी उत्साह है। वीणा देवी ने कहा वैशाली की जनता काफी जागरुक है वो नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में वोट करेगी।  

एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी ने कहा बिहार में नीतीश कुमार के राज में समाज के सभी वर्गों का विकास हुआ है। सड़के बनी है साथ ही घर-घर बिजली भी पहुंची है। वीणा देवी ने कहा कि जनता विकास कार्यों का इनाम वोट के रुप में देगी। 

बता दें कि वैशाली में इस बार मुकाबला एनडीए के वीणा देवी और महागठबंधन के रघुवंश प्रसाद सिंह के बीच है। एनडीए उम्मीदवार को जहां पीएम मोदी और सीएम नीतीश के विकास कार्यों पर भरोसा है तो महागठबंधन उम्मीदवार को जातीय समीकरणों पर।

Suggested News