बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में कांग्रेस नेता के मर्डर के पीछे किसका हाथ ? कहीं सोशल मीडिया पर जंग छेड़ना तो नहीं पड़ा भारी

वैशाली में कांग्रेस नेता के मर्डर के पीछे किसका हाथ ? कहीं सोशल मीडिया पर जंग छेड़ना तो नहीं पड़ा भारी

वैशाली : कांग्रेस स्थापना दिवस के दिन वैशाली में कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद वैशाली में बवाल मचा हुआ है. लेकिन सबसे बड़ी बात है कि आखिर इस हत्या के पीछे का मोटिव क्या है. कांग्रेस नेता राकेश यादव की हत्या की साजिश किसने और क्यों रची?

सोशल मीडिया पर शराब माफिया के खिलाफ छेड़ रख था जंग

खबर के मुताबिक कांग्रेस नेता राकेश यादव का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, ना ही आपसी रंजिश की कोई बात सामने आ रही है. बताया जाता है कि कांग्रेस नेता राकेश यादव ने कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया पर अपराधियों और शराब माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था. कांग्रेस नेता राकेश यादव के जानकारों का कहना है कि इस हत्या के पीछे सोशल मीडिया पर लगातार शराब माफियाओं और अफराधियों के खिलाफ हल्लाबोलने की वजह से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. लेकिन फिलहाल पुलिस इस मर्डर के बाद हर पहलु पर जांच कर रही है.

सरेआम मारी गोली
अपराधियों ने आज शनिवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले कांग्रेस नेता राकेश यादव को बैक टू बैक तीन गोली मारी. अपराधियों ने वारदात को अंजाम  यादव चौक पर दिया. इस हत्या के बाद गुस्साए समर्थकों और परिवार वालों ने एसपी की गाड़ी पर पथराव किया और एसपी आवास को घेर लिया और जमकर वबाल किया.




Suggested News