बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में कांग्रेस नेता की हत्या के बाद भारी बवाल, SP की गाड़ी पर पथराव, एसपी आवास को भी घेरा

वैशाली में कांग्रेस नेता की हत्या के बाद भारी बवाल, SP की गाड़ी पर पथराव, एसपी आवास को भी घेरा

वैशाली : जिले में कांग्रेस नेता राकेश यादव की सरेआम हत्या के बाद बवाल शुरु हो चुका है. आज मॉर्निंग वॉक पर निकले कांग्रेस नेता राकेश यादव की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद अब वैशाली में बवाल बढ़ने लगा है.

खबर के मुताबिक वैशाली एसपी के सदर अस्पताल पहुंचते ही उग्र भीड़ ने एसएपी की गाड़ी पर पथराव किया. एसपी की गाड़ी समेत पुलिस की कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. मौके से पुलिस ने कई खोखा भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राकेश यादव की सरेआम हत्या के बाद समर्थक और स्थानीय लोग गुस्से में हैं. गुस्साए लोग कांग्रेस नेता का शव लेकर एसपी आवास पहुंच गए हैं और एसपी आवास को घेर लिया है. बताया जाता है कि कई जगहों पर आगजनी भी की जा रही है.

आपको बता दें कि आज शनिवार की सुबह वैशाली के यादव चौक पर कांग्रेस नेता राकेश यादव को अपराधियों ने तीन गोली मारी थी. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने राकेश यादव  को मृत घोषित किया था. इस हत्या के बाद अब धीरे धीरे वैशाली में बवाल बढ़ने लगा है. कुई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. हालात को काबू करने के लिए पुलिस हर कोशिश कर रही है.

Suggested News