वैशाली वाले रंगबाज टीचर का खेला, अंडरवीयर में बंदूक लेकर गरियाने वाला वीडियो धांय-धांय हो रहा है वायरल

वैशाली :  वैशाली के इस रंगबाज टीचर की रंगबाजी आपने नहीं देखी तो समझिए आप बहुत कुछ मिस कर गए. टीचर का ओहदा और रंगदारों की फितरत लिए इस शख्स का नाम पन्ना कुमार है. पेशे से टीचर पन्ना कुमार की गंदी गंदी गालियां देते हुए बंदूक तानने का यह अंदाज आपको बता देगा कि वैशाली वाली ये टीचर रंगबाजी में भी पूरा महारथ रखते हैं.


पूरा मामले वैशाली के सैदाबाद गांव का है. यहां बच्चों के विवाद में 2 गुट बीच माहौल बनाने के लिए फायरिंग की गई. फायरिंग और गरियाने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. बताया जाता है कि दोनों परिवार वालों के बीच जमीन विवाद भी चल रहा था. लेकिन शनिवार को दोनों पक्ष के बच्चों के बीच विवाद हो गया. उसके बाद क्या था दोनों पक्ष के तरफ से फायरिंग शुरू हो गए.
 
 मास्टर साहेब ने भी ना आव देखा ना ताव हॉफ पैंट में ही दो नाली बंदूक थामी और गरियाते हुए बाहर निकल गए. मास्टर साहेब के साथ उनके नाबिलग सहयोगी भी देशी कट्टा लिए जहां तहां फायरिंग कर फिजा बनाने में लगे रहे. फायरिंग और बंदूक चमकाने का सिलसिला कुछ देर तक चलता रहा. वीडियो के वायरल होने के बाद राघोपुर थाना में वायरल वीडियो की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि वीडियो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News