बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : निजी कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : निजी कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में एक कंपनी के कर्मचारी के साथ पांच लाख रूपये छिनतई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की मधुकॉन कंपनी के कैशियर से अपराधियों ने पांच लाख रुपए की छिनतई की है. घटना सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर के नजदीक एनएच 19 की बताई जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की हाजीपुर के राजेन्द्र चौक से कैशियर ने पांच लाख रुपए की राशि निकाली थी. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने  इस घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मिली जानकारी के मुताबिक मधु कॉन कंपनी एनएच 19 के फोर लेन निर्माण का काम कर रही है. 

वहीँ बगहा में भी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नरकटियागंज के एक दवा व्यवसायी का पुत्र 10 लाख रुपये लेकर जा रहा था.  उसी दौरान टेंगराहा पुल के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उससे पैसे लूट लिए. वहीं विरोध करने पर उसे गोली मार दी. इस दौरान अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से रास्ते से गुजर रहा एक फेरीवाला भी घायल हो गया. 

घटना में गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ मौके पर पहुंच मामले की जांच की है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News