बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की हत्या की साजिश हुई नाकाम, सभास्थल से हथियार के साथ पकड़ा गया युवक

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की हत्या की साजिश हुई नाकाम, सभास्थल से हथियार के साथ पकड़ा गया युवक

VAISHALI : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आरएसएस और भाजपा पर हत्या करवाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने साफ कहा कि आरएसएस और भाजपा वाले मेरे परिवार के पीछे पड़े हैं। मेरे पिता के बाद अब मुझे टारगेट पर उन्होंने ले लिया है। 

दरअसल पूरा माजरा यूं है कि 22 अगस्त, बुधवार को वैशाली में उनकी जनसभा में एक शख्स हथियार लेकर घुस गया था। लेकिन समय रहते राजद कार्यकर्ताओं की नजर उस पर पड़ गयी और लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसको लेकर कुछ समय के लिए वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। 

आनन-फानन में इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी। फिलहाल पुलिस उस शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वो कौन है और किस मकसद से तेजप्रताप यादव की सभा में हथियार लेकर आया था, इस बात का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। इधर, तेजप्रताप ने इसे पुलिस-प्रशासन द्वारा सुरक्षा में बड़ी चूक बतायी है। 

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर  महुआ पहुंचे थे। यहां उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश हुई है। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव की सभा में एक शख्स हथियार के साथ पहुंचा था, जिसको राजद कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ का लगातार दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को वो यहां पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेज प्रताप के सभा स्थल पर एक युवक पिस्टल के साथ पहुंचा था। राजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि युवक तेज प्रताप यादव पर जानलेवा हमला करने की नीयत से सभास्थल पर पिस्टल के साथ पहुंचा था। हालांकि वो अपने नापाक मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।


Suggested News