बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में खंभे से बांधकर युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई, भीड़ ने कहा- ब्याह के बाद वाला इश्क का भूत आज उतार देंगे

वैशाली में खंभे से बांधकर युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई, भीड़ ने कहा- ब्याह के बाद वाला इश्क का भूत आज उतार देंगे

Vaishali: इन दिनों वैशाली में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के और एक युवती को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है. ना कानून का खौफ ना ही पुलिस का डर. गुस्से में पागल लोग युवती और युवक की पिटाई ऐसे कर रहे हैं मानों देश में अरब कंट्री का कानून हो.


गंदी गंदी गालियां और सरेआम लाठी चप्पल ले पिटाई
वायरल वीडियो वैशाली के महुआ का है. प्रेमी जोड़े पर अवैध संबंध बनाने का आरोप है. 3 मिनट 10 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में कानून को हाथ में लिए लोगों के वहशीपन का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पहले दोनों प्रेमी युगल को मोटे मोटे रस्से से बांध दिया गया है. भीड़ से लगातार आवाजें आ रही है मारो मारो ****. भीड़ से कोई भी अचानक निकल कर आता है और चप्पल निकाल कर मारने लगता है.

बड़ा इश्क चढ़ा है बेटा भूत उतार देंगे
महुआ के इस वायरल वीडियो में इंसान के रूप में हैवान की शक्ल साफ दिख रही है. वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लगेगा जैसे कोई बी ग्रेड फिल्म देख रहे हैं जिसमें पागल लोग प्रेमी जोड़े को नोच खाने की तैयारी में हैं. चप्पल और डंडे से पिटाई करता शख्स हांफते हांफते कहता दिख रहा है बेटा बड़ा इश्क का रोग चढ़ा है सब आज उतार देंगे.

लोगों ने कानून को खंभे से बांधा लेकिन पुलिस को खबर नहीं
प्रेमी जोड़े को जब गांव वालों ने पकड़ा तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. प्रशासन के चुस्त होने का दावा करने वाले डीजीपी साहब और उनकी पुलिस का इनपुट इतना कमजोर है कि लोगों ने दो लोगों को घंटों खंभे में बांधकर रखा उसकी बेरहमी से पिटाई की लेकिन पुलिस को इस बात की कोई खबर ही नहीं है. वायरल वीडियो में लगातार युवक और युवती अपने जान की गुहार लगाते दिखे लेकिन बेरहम भीड़ उसकी पिटाई करते रहे. 



Suggested News