...जब बर्तन, बेंच और कुर्सी लेकर सड़क पर निकल गए प्रवासी मजदूर, हंगामा के साथ कर दिया रोड जाम

...जब बर्तन, बेंच और कुर्सी लेकर सड़क पर निकल गए प्रवासी मजदूर, हंगामा के साथ कर दिया रोड जाम

DESK: एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्वारंटाइन सेंटर की लगातार समीक्षा कर रहें है वही दूसरी तरफ वैशाली जिला के लालगंज के एबीएस कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) की कुव्यवस्था से नाराज प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) ने जमकर हंगामा किया है. 

 गुस्से का अलाम यह था कि सभी निकल कर सड़क पर आ गए और रोड जाम कर दिया. मजदूरों ने खाने का बर्तन और बेंच, कुर्सी रखकर सड़क जाम कर दिया औरम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं प्रशासन मूकदर्शक बना रहा. प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा घंटों मौके पर नहीं पहुंचा.
 
 प्रवासी मजदूरों का आरोप है कि एबीएस कॉलेजक्वारंटाइनसेंटर में भारी कुव्यवस्था का आलम है, लेकिन प्रशासन की ओर से सुध लेने के बदले शिकायत करने पर गाली गलौच की जा रही है. तरह-तरह से धमकाया  भी जा रहा है, जिससे तंग आकर उन्हें सड़क पर उतरना पड़ा है.
 
 प्रवासी मजदूरों का कहना है कि इसी क्वारंटाइन सेंटर से कोरोना मरीज मिल चुका है बावजूद इसके इसकी साफ-सफाई नहीं की जा रही है.क्वारंटाइन सेंटर परिसर में गाय का एक बच्चा कई दिनों से मरा पड़ा है, जिसके दुर्गंध से प्रवासी मजदूर काफी परेशान हैं. वहीं प्रवासी मजदूरों को घटिया खाना परोसा जा रहा है, जिसके चलते नाराज प्रवासी मजदूरों ने हंगामा किया.

Find Us on Facebook

Trending News