वैशाली में रघुवंश प्रसाद सिंह और एसडीओ के बीच तीखी नोकझोंक, समर्थकों के साथ समाहरणालय में घुसने पर कहासुनी

वैशाली में रघुवंश प्रसाद सिंह और एसडीओ के बीच तीखी नोकझोंक,  समर्थकों के साथ समाहरणालय में घुसने पर कहासुनी

HAJIPUR : पूर्व केंद्रीय मंत्री और वैशाली सीट से राजद उम्मीदवार रघुवंश प्रसाद सिंह को अपने समर्थको के साथ समाहरणालय में घुसना महंगा पड़ गया। इसको लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह और हाजीपुर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी के बीच आज तीखी नोकझोंक हो गई। चुनावी आचार संहिता लागू होने के बावजूद रघुवंश प्रसाद सिंह अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय में घुस गए तो मौके पर मौजूद एसडीओ ने उन्हें रोका। जिसको लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह और एसडीओ में कहासुनी हो गई।

क्या है मामला

बुधवार को हाजीपुर से राजद उम्मीदवार शिवचंद्र राम करने वाले थे इसको लेकर राजद के समर्थक समाहरणालय गेट पर मौजूद थे। रघुवंश प्रसाद सिंह भी शिवचंद्र राम के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे। जब वे अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय में प्रवेश करने लगे तो एसडीओ ने उन्हें रोका तो वे भड़क गए। इसको लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह और उनके समर्थकों के साथ एसडीओ की जमकर कहासुनी हो गई। रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रशासन पर बेवजह समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगाया और शिचचंद्र राम के नामांकन में शामिल हुए बिना वहां से निकल गए।

दूसरी ओर हाजीपुर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी ने कहा कि अभी चुनाव आचार संहिता लागू है ऐसे में समाहरणासय परिसर में ज्यादा संख्या में समर्थकों के प्रवेश की इजाजत नहीं है। रघुवंश प्रसाद सिंह अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय में प्रवेश करना चाह रहे थे जिसको लेकर उनको रोका गया।

Find Us on Facebook

Trending News