बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Vaishali Sona Loot : अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Vaishali Sona Loot : अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : खबर वैशाली के महुआ से है. जहां आभूषण दुकान में हुई लूट के दौरान अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के बाद एसपी गौरव मंगला ने बताया कि अपराधियों ने तकरीबन 100 ग्राम सोने की लूट की है. जिसकी कीमत 6 लाख के आसपास हो सकती है. 

लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट का आकलन किया जा रहा है. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह हाथ में पिस्तौल लहराते अपराधी अचानक आभूषण दुकान में धावा बोलते हैं और उसके बाद आभूषण दुकानदार समेत कई लोगों को बंदूक का भय दिखा कर अपने कब्जे में ले लेते हैं. काफी देर तक सभी को बंधक बनाने के बाद हथियार से लैश होकर आए अपराधी लाखों का सोना लूटपाट करते हैं और फिर धमकाते हुए आराम से दुकान से निकल जाते हैं.

इस दौरान बंधक बनाए गए दुकानदार और अन्य लोग काफी देर तक खौफ के साए में दिख रहे हैं. बताते चलें कि शुक्रवार की शाम अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल ही आराम से भाग गए. वहीं इस दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी. जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने और उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. हालाँकि अभी तक अपराधियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News