बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट और हत्या की घटना के बाद एक्शन में वैशाली एसपी, तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

लूट और हत्या की घटना के बाद एक्शन में वैशाली एसपी, तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

वैशाली. जिले में 24 घंटे में दो लूट और एक हत्या के बाद वैशाली एसपी की नींद खुली है। वैशाली एसपी मनीष ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। बता दें कि गुरुवार को ही वैशाली में बंधन बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

वैशाली में गुरुवार को बेलगाम अपराधियों ने बंधन बैंक कर्मी से पिस्टल की नोक पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिये। घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच में जुटी है। बताया जा रहा है की लूट के बाद शिकायत करने पहुंचे बंधन बैंक के कर्मी से भगवानपुर थाना अध्यक्ष ने गाली गलौज करते हुए कहा कि थाना पर से भागो नहीं तो एफआईआर कर देंगे।

वहीं बुधवार को भी बेखौफ अपराधियों ने हथियार एवं चाकू की नोक पर जिले के महनार नगर क्षेत्र के पटेल चौक स्थित बंधन बैंक शाखा से तीन लाख से अधिक रुपये लूट लिये। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। बुधवार को दोपहर लगभग 1.35 बजे में चार सशस्त्र बदमाश बंधन बैंक की पटेल चौक शाखा में घुसे। उस समय बैंक के अंदर आठ-नौ की संख्या में ग्राहक भी मौजूद थे। अपराधियों ने सभी ग्राहकों को थक्का देते हुए एक किनारे कर दिया। उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया।

Suggested News