BHAGALPUR NEWS : वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BHAGALPUR NEWS : वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के बिहार इंडस्ट्रियल एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी क्षेत्र में परीक्षा दिलाने आए एक युवक की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने बरारी पुलिस की सहायता से मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है. 

मृतक की पहचान दिव्यांशु के रूप में हुई है, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान भास्कर के रूप में हुई है. दोनों घोघा के पक्की सराय के रहने वाले हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वे दोनों अपने रिश्तेदार को जेई मेंस का परीक्षा दिलाने भागलपुर बरारी बिहार इंडस्ट्रियल एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी क्षेत्र में आये थे. 

इसी दौरान झमाझम बारिश होने लगी और दोनों बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे जा छुपे. जिसके बाद दोनों बारिश के बीच हुए आकाशीय वज्रपात की चपेट में आ गए, जिससे दिव्यांशु की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि भास्कर अस्पताल में जिंदगी की जंग लड रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे भास्कर के भाई हरिओम शर्मा मौके पर पहुंचे. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News