वैलेंटाइन डे स्पेशल: लव गुरु मटुकनाथ से जानिए प्यार का इज़हार कैसे करें

वैलेंटाइन डे स्पेशल: लव गुरु मटुकनाथ से जानिए प्यार का इज़हार कैसे करें

N4N Desk: प्यार को शब्दों के धागे में नहीं पिरोया जा सकता। लेकिन आखिर इजहार कैसे करें शब्द ही तो प्रेम का सहारा है. और जब बात प्यार की हो तो मटुकनाथ का नाम तो आता ही है. मटुकनाथ इस साल भी बिना जूली के ही वेलेंटाइन डे मनाएंगे. 

उन्होंने प्रेम को लेकर युवाओं को कई टिप्स भी दिए है. साथ ही कहा है कि अगर प्रेम में विवेक और समर्पण नहीं हो तो वह अधूरा होता है. वहीं, उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि प्रेम करने के लिए प्रेम पर पकड़ बनाना जरूरी है. इसके लिए प्रेम को मालिक होने दीजिए. हमने प्रेम में कोई कसमें नहीं खाई. बावजूद इसके मेरे प्रेम का फैलाव हो चुका है. हालांकि, इनकी नजर में वेलेंटाइन डे यानि प्रेम की तारीख बुरा नहीं है. लेकिन प्रेम एक उत्सव है इसीलिए इसे हर पल मनाया जाता है.

लवगुरु ने कहा कि जिस पाठशाला में प्रेम की शिक्षा नहीं दी जाती वह पाठशाला नहीं है. बताते चलें कि मटुकनाथ अपनी शिष्या जूली से मोहब्बत करने के बाद सुर्खियों में आए थे. इसके बाद से वे आए दिन कुछ न कुछ नया कारनामा जनता के सामने पेश करते रहते हैं. चाहे वो गायिका देवी से संगीत की शिक्षा लेना या फिर प्रेम की पाठशाला खोले जाने की घोषणा करना हो. हालांकि अब वे पिछले चार साल से वेलेंटाइन डे बिना जूली के मना रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News