बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के बढ़ते संकट के बीच वंचित समाज पार्टी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, किसानों के लिए कर दी बड़ी मांग

कोरोना के बढ़ते संकट के बीच वंचित समाज पार्टी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, किसानों के लिए कर दी बड़ी मांग

DESK: कोरोना के बढ़ते संकट के बीच वंचित समाज पार्टी की तरफ से लगातार आम लोगों से जुड़े मुद्दे को लेकर आवाज़ बुलंद की जा रही है. पार्टी के चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ललित मोहन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखकर बड़ी मांग की है.

PM मोदी को लिखी चिट्ठी...

प्रधानमंत्री महोदय,अगर समय हो तो भारत के किसानो के बारे में सोचते हुए डीज़ल और पेट्रोल का दाम कम कर दें. अब तो क्रूड आयल भी 12 डालर प्रति बैरल मिल रहा है. आपको 100% टेक्स भी दिया जाए तो भी भारत सरकार आराम से 200% लाभ लेकर भी  को रूपाए प्रति लीटर डीज़ल  और 48 रूपाए पेट्रोल किसानो तक आसानी से पहुँच जाएगा. फ़्री का पैसा बैंक से बाट कर करोड़पतीयों  की मदद बंद कर दें. पूरे 756 जिले में से 357 जिले  कोरोना से पीड़ित है जिसका मुख्य कारण जमाती और वो सरकार के धीमी गति है..पूरे भारत के 29,496 केस में से 62% मामले एक सम्प्रदाय के भारत विरोधी जमात द्वारा फैलाया गया है. ये हमारे लिए कठिन समय है और इस युद्ध  के ख़िलाफ लड़ाई में हमें अपना योगदान देना है और भारत सरकार का साथ देना है. हमें राहत भी चाहिए.आपको नहीं पता भारत के लोग किस प्रकार के समस्याओं से जूझ रहे है. हम आपके हर फ़ैसले के साथ खड़े है. लेकिन राहत का एलान करना होगा. हर तबके के लोगों के चिंता को भारत सरकार समझे. दुनिया ने पेट्रोलियम उत्पाद की क़ीमत कम कर दी है, भारत कब करेगा?

वंचित समाज पार्टी ने पीएम मोदी के साथ साथ बिहार के मुख्यमंत्री से भी बिहार के लोगों को हो रही परेशानी को दूर करने को लेकर बयान दिया जाता रहा है. गौरतलब है कि वंचित समाज पार्टी बिहार के साथ बिहार के बाहर कई राज्यों में फंसे मजदूरों और छात्रों के लिए लगातार राहत पहुंचाने के लिए काम कर रही है. 


Suggested News