वाराणसी एयरपोर्ट पर बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को यूपी पुलिस ने रोका, पढ़िए पूरी खबर

वाराणसी एयरपोर्ट पर बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को यूपी पुलिस ने रोका, पढ़िए पूरी खबर

N4N DESK : विकासशील इन्सान पार्टी के मुखिया और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को वाराणसी एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है. दोपहर ढाई बजे के करीब वाराणसी पहुंचे मुकेश सहनी को एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया. वहीँ शहर के होटल डी पेरिस में रुके पार्टी के नेताओं को भी नजरबंद कर दिया गया है. होटल के इर्द गिर्द पुलिस की तैनाती कर दी गई है. बताते चलें की उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी वहां पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. 

इसी कड़ी में आज फूलन देवी के शहादत दिवस के मौके वे उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण करनेवाले थे. इसके पहले ही पुलिस ने कोविड गाइडलाइन, वीकेंड लॉकडाउन और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 का उल्लंघन का हवाला देकर यह कदम उठाया है. प्रशासन का कहना है की मुकेश सहनी को किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी गयी है. हालाँकि वीआईपी के नेताओं ने कहा की उन्होंने अपने कायक्रम को छोटा कर दिया था. 

बताते चलें की VIP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी रामनगर क्षेत्र के सूजाबाद में पूर्व सांसद फूलन देवी की लोकार्पण रविवार को करने वाले थे. हालांकि इससे पहले ही बीती 22 जुलाई को पुलिस ने प्रतिमा को जब्त कर लिया था. पुलिस का कहना था कि बगैर प्रशासनिक अनुमति के प्रतिमा नहीं स्थापित करने दी जाएगी. इसे लेकर VIP के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खासी नाराजगी जताई थी. बाद में पुलिस ने पार्टी पदाधिकारियों को प्रतिमा वापस कर दी थी तो वह उसे लेकर पटना चले गए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News