बनारस में रोड शो कर ताकत दिखा रहे पीएम मोदी, काशी में उमड़ा जनसैलाब

बनारस में रोड शो कर ताकत दिखा रहे पीएम मोदी, काशी में उमड़ा जनसैलाब

VARANASI : वाराणसी लोकसभा सीट पर नामांकन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को ग्रैंड बनाने की पूरी प्लानिंग बीजेपी ने कर ली है। 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन भरेंगे। इससे पहले आज के रोड शो में भाजपा अपनी पूरी ताकत दिखा रही है।

पीएम मोदी ने लंका चौराहे पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वे रोड शो शुरू कर दिया है। रोड शो अस्सी, सोनारपुरा होते हुए दशाश्वमेध घाट तक जाएगा। ये कुल 7 किलोमीटर का रोड शो होगा।

प्रधानमंत्री गुलाब और गेंदे के फूल से सजी खुली डीसीएम में चलेंगे। इसे ‘कमल रथ’ के तौर पर तैयार किया गया है। करीब सात किलोमीटर लंबे रोड-शो में 101 स्थानों पर पीएम के स्वागत की तैयारी है। रास्ते भर में विभिन्न राज्यों व संस्कृति के पहनावा धारण किए लोग गुलाब के फूल मालाओं से प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। रोड शो के दौरान सभी मुख्यमंत्री अलग-अलग वाहनों से प्रधानमंत्री के साथ-साथ चलेंगे।

पीएम सहित सभी वीआईपी शाम को होने वाली गंगा आरती में भाग लेंगे। रोड शो के बाद 25 अप्रैल की रात कैंटोन्मेंट स्थित होटल डी पेरिस में 3000 हजार लोगों के साथ भोजन करेंगे। इसमें वाराणसी के विभिन्न तबके के लोग शामिल होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल की सुबह पार्टी के 5000 बूथ व सेक्टर कार्यकर्ताओं को संदेश देंगे। उनसे फीडबैक लेंगे और आगामी चुनाव के लिए रणनीति बताने के साथ हर प्रत्याशी को जिताने का मंत्र देंगे।

Find Us on Facebook

Trending News