बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाराणसी में भी कोरोना की स्थिति भयावह, मरीज लगा रहे अस्पतालों के चक्कर

वाराणसी में भी कोरोना की स्थिति भयावह, मरीज लगा रहे अस्पतालों के चक्कर

PATNA : बिहार में कोरोना दिन पर दिन भयावह रूप धारण करता जा रहा है. आज स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी अपडेट के अनुसार राज्य में 6133 नए मरीज मिले हैं. वहीँ बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या 29 हज़ार के पार हो गयी है. कई अस्पतालों में बेड नहीं है. ऑक्सीजन की कमी हो गयी है. पटना के कई अस्पतालों में नो इंट्री का बोर्ड लगा दिया गया है. 

उधर बिहार के बाद वाराणसी मे भी कोरोना कहर ढा रहा है. रोज करीब डेढ हजार मरीज जिले में मिल रहे है. स्थिति ये है की बीएचयू स्थित सर सुंदर लाल अस्पताल सहित सभी सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों के बेड भर चुके हैं. मरीज एक हॉस्पिटल से दुसरे हास्पिटल का चक्कर लगाने को मजबूर हैं. वही अस्पतालों में ऑक्सीजन की भी कमी देखने को मिल रही हैं. वही कोरोना टेस्टिंग कराने के लिए भी मरीजों को अस्पतालों में चक्कर लगाने पड़ रहें हैं. टेस्टिंग रिपोर्ट आने में भी देरी हो रही हैं. आम जनता परेशान है, की कहाँ जाए. 

वही प्राइवेट अस्पतालों की भी मनमानी देखने को मिल रही हैं. मरीजों से मनमाने पैसे लिए जा रहे हैं. वही वाराणसी के कार्यवाहक सीएमओ डॉ एन.पी. सिंह का कहना है की पर्याप्त मात्रा मे हॉस्पिटल मे बेड है. हमारे पास चौदह सौ कोरोना हॉस्पिटल में बेड है. जबकी अभी केवल 600 मरीजो को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हमारे पास पर्याप्त संसाधन है. 


Suggested News