बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में अवैध शराब कारोबार को लेकर गोलीबारी, एक को लगी गोली

दरभंगा में अवैध शराब कारोबार को लेकर गोलीबारी, एक को लगी गोली

DARBHANGA : अवैध शराब कारोबारियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हो गयी. कोतवाली ओपी क्षेत्र के भटियारी सराय में शुक्रवार की शाम गोली लगने से हनुमान साहू नामक युवक घायल हो गया. जिसे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. हनुमान साहू के साथ रहने वाले बबलू कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उस पर शराब बेचने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. 

लेकिन शराब बेचने से इनकार करने पर वह लोग बबलू को गोली मारने आए थे. लेकिन गोली हनुमान साहू को लग गया. बबलू कुमार ने बताया कि वह 2 वर्ष पूर्व शराब कारोबार करता था. लेकिन अब वह शराब कारोबार छोड़कर सीतामढ़ी में रहता है. कुछ हीं दिन पूर्व वह दरभंगा आने पर उन लोगों के द्वारा शराब कारोबार करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था.

शुक्रवार की शाम हनुमान साहू बबलू कुमार अपने दोस्तों के साथ भटियारी सराय गंगासागर सड़क घूम रहे थे. उसी दौरान इन लोगों ने हनुमान साहू के हाथ में गोली मार दी और सभी आरोपी फरार हो गए. घायल अवस्था में हनुमान साहू को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. 

जहां इलाज किया जा रहा है. इधर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. पुलिस यह भी पता कर रही है कि शराब बेचने को लेकर गोली मारी गई है या अन्य किसी कारण से दोनों गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. 


Suggested News