वर्चुअल रैली को लेकर मंत्री नीरज कुमार ने लिया तैयारियों का जायजा,कहा 30 लाख लोग करेंगे शिरकत

वर्चुअल रैली को लेकर मंत्री नीरज कुमार ने लिया तैयारियों का जायजा,कहा 30 लाख लोग करेंगे शिरकत

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सात सितंबर को आयोजित होने वाली जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को लेकर चल रही तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पार्टी का दावा है कि इस वर्चुअल रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार 30 लाख लोगों से जुड़ेंगे। जेडीयू के सांसद व मंत्री अपने प्रभाव वाले इलाकों में लगातार जनसंपर्क में जुटे हैं। 

इसी कड़ी में बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने आज कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर तैयारी का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल 7 सितम्बर को होने वाली वर्चूअल रैली हर तरह से सफल होगी। 

नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले पंद्रह वर्षों में जिस तरह से बिहार को पिछड़ेपन से बाहर निकालकर एक समग्र विकास की तस्वीर इस प्रदेश को दिखाई है इसके लिए राज्य की जनता का आशीर्वाद पुनः उन्ही को मिलेगा और निश्चित ही वे पुनः बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि 2015 में जब वे लगातार तीसरी बार बिहार के मुख्यमंत्री बने तब से लेकर आजतक इस प्रदेश ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सात निश्चय के तहत जनमानस के लिए हर स्तर पर आधारभूत संरचनाएँ पुख़्ता की गयीं।

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि जहां इस प्रदेश में शाम होते ही दिया बत्ती की तैयारी की जाती थी उस बिहार में सुदूर कोशी नदी के बाढ़ग्रस्त इलाक़ों तक लगभग एक करोड़ उन्नीस लाख परिवारों तक बिजली पहुँचाने का माननीय मुख्यमंत्री ने काम किया है।

नीरज कुमार ने कहा कि किसानो को बिचौलियों से मुक्त कर अनाज का वाजिब दाम दिलाना हो या दलित पिछड़ी जाति के परिवारों की आवाज़ बन उन्हें मुख्य धारा से जोड़ना, शिक्षा, रोज़गार एवं स्वास्थ्य सम्बन्धी योजनाओं का निर्माण कर उन्हें सशक्त रूप से धरातल पर उतारने का काम हो, यह सब इस प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुआई में ही सम्भव हो पाया। बिहार की जनता इन सभी बातों को देख रही है और एकबार फिर से वह नीतीश कुमार को राज्य की बागडोर सौंपेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News