बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन हुए कई कार्यक्रम, पूर्णिया में कई जगह खेल प्रतियोगिता का आयोजन

बिहार पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन हुए कई कार्यक्रम, पूर्णिया में कई जगह खेल प्रतियोगिता का आयोजन

PURNEA : बिहार पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन पूर्णिया पुलिस ने खेल के जरिए जन सहभागिता का नया रूप पेश किया. वही आम जनो ने भी अपनी उपस्थित दर्ज कराई. इस मौके पर जिला मुख्यालय से लेकर सुदूर थाना क्षेत्रों में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. खेल के साथ योग का भी संगम पुलिस के कार्यक्रम में शामिल किया गया.

जिला में प्रमुख खेल पुलिस लाइन और डीएसए ग्राउंड में आयोजित किया गया, जिसका शुभारंभ पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने किया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनता और पुलिस के बीच मधुर सम्बन्ध का उदाहरण यह खेल प्रतियोगिता रहा. जिसमें पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्री सम्बन्ध देखने को मिला. विशाल शर्मा ने आयोजकों को भी धन्यवाद दिया. 

उधर पुलिस  लाइन में  कबड्डी मैच का आयोजन किया गया. जिसमें पब्लिक टीम ने जीत हासिल की. वहीं डीएसए ग्राउंड पूर्णिया में क्रिकेट मैच जनता और पुलिस टीम के बीच हुआ, जिसमें पुलिस टीम ने अपनी जीत दर्ज की. इसके अलावा जानकी नगर में पुलिस ने योगाभ्यास का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

जिला मुख्यालय में क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबाल खेल का आयोजन किया गया, वहीं धमदाहा, मीरगंज, भवानीपुर, रुपौली, टीकापट्टी, बड़हरा, रघुवंशनगर, अकबरपुर, मोहनपुर ओपी, बलिया ओपी, सदर थाना, सहायक खजांची थाना, जलालगढ़, श्रीनगर ओपी, चंपानगर ओपी, कसबा थाना, के नगर थाना, मधुबनी टी ओ पी, मुफ्फसिल थाना, मरंगा थाना, बायसी थाना, डगरूआ थाना, अमौर थाना, रौटा थाना, अनगढ़ थाना, बनमनखी थाना, जानकी नगर थाना और सरसी थाना क्षेत्रों में भी क्रिकेट और अन्य खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जहां जनता और पुलिस ने बढ़ चढ़ कर अपनी अपनी भागीदारी सुनिश्चित की. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News