किसानों के साथ वार्ता कर खानापूर्ति कर रही है केंद्र सरकार : कांग्रेस

किसानों के साथ वार्ता कर खानापूर्ति कर रही है केंद्र सरकार : कांग्रेस

GAYA : कांग्रेस पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय चौक स्थित इंदिरा गांधी प्रतिमा स्थल प्रांगण में " किसान के लिए बोले भारत " कार्यक्रम का आयोजन कर किसान विरोधी कानून को वापस कराने की मांग की गई. इस मौके पर किसान आंदोलन में अभी तक अपने प्राण की आहुति दे चुके किसानों की याद में दीपक जला कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. 

वहीँ डेढ़ माह से चल रहे किसान आंदोलन पर प्रकाश डालते हुए नेताओं ने कहा कि देश के अन्नदाता इस कड़ाके की ठंड, पानी में अपने जायज मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन केंद्र कि मोदी सरकार उनके मांगो को पूरी तरह अनसुनी कर वार्ता के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है. 

इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मो सरवर खान, बाबूलाल प्रसाद सिंह, अशोक सिंह,  राम प्रमोद सिंह, कुमार, टिंकू गिरी, रिंकू सिंह गेरे,शिव कुमार चौरसिया, बबलू कुमार, विनोद बनारसी,वीरेंद्र कुमार बीरू , लाडला आलम, सुरेन्द्र मांझी, जगदीश यादव, सुमिरक यादव, बलदेव महतो, अरुण कुमार पासवान आदि शामिल हुए. नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के किसानों के आंदोलन के समर्थन में लगातार कार्यक्रम कर  मोदी  सरकार से काले कानून को वापस कराने की मांग कर रही है. साथ ही नेताओ ने यह भी कहा की सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार से किसानों के आंदोलन को जल्द वार्ता कर समाप्त करने की बात कही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News