एंबुलेंस से उतरकर भागने लगी वरुण धवन के साथ काम कर चुकी यह अभिनेत्री

एंबुलेंस से उतरकर भागने लगी वरुण धवन के साथ काम कर चुकी यह अभिनेत्री

डेस्क। फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन के साथ लीड ऐक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी बनिता संधु को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उन्हें एबुंलेंस की सहायता से सरकार अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां  की सुविधाओं से वह खुश नहीं थी, जिसके कारण अस्पताल में घंटों तक गहमागहमी बनी रही। इस दौरान वह एंबुलेंस में ही बैठी रही और बाद में वह गाड़ी से उतरकर भागने की कोशिश करने लगी। जिन्हे अस्पतालकर्मियों ने रोका और पुलिस को सूचित किया।

दरअसल, बनिता संधू इन दिनों कोलकत्ता में अपनी फिल्म कविता और टेरेसा की शुटिंग कर रही हैं। जिसके लिए वह दिसंबर में ब्रिटेन से कोलकत्ता पहुंची थी। बताया गया कि जिस फ्लाइट से वह आई थीं, उसमें एक यात्री को कोरोना के नए स्ट्रेन से ग्रसित पाया गया। जिसके बाद बनिता को जांच में पॉजिटिव बताया गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बनिता में कोरोना के नए स्ट्रेन के लक्ष्ण हैं या नहीं

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एंबुलेंस की सहायता से बेलेघाटा आइडी अस्पताल लाया गया। जहां उन्होंने सिर्फ इसलिए भर्ती होने से इनकार कर दिया क्योंकि वहां उनके लिए पर्याप्त सुविधा नहीं मिल रही थी। जिसके कारण उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। भर्ती होने की जगह वह घंटों एंबुलेंस में ही बैठी रहीं। इस दौरान वह एंबुलेंस से उतरकर भागने की कोशिश भी करती नजर आई जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हे रोका और ब्रिटिश दूतावास को पूरी जानकारी दी गई। 

बताया गया कि दूतावास से बनिता को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए गए। जिसके बाद उन्हें प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराने का इंतजाम किया गया।


Find Us on Facebook

Trending News